मुस्लिम महिला ने खोली इस्लाम धर्म की पोल ! अपनाया हिन्दू धर्म

6206

हम आपको बताना चाहते है! की एक मुस्लिम महिला का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है! इस विडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है! इस विडियो को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे! क्युकी इस महिला ने न सिर्फ इस्लाम धर्म की पोल खोली बल्कि बड़े गर्व से हिन्दू धर्म भी अपनाया! इस विडियो से इस्लामिक कट्टरपंथियों को बड़ा झटका लगा है! लेकिन अब इस्लाम धर्म का सच सबके सामने आ चुका है! ये महिला इस विडियो में जो बोल रही है! उसे देखकर हर कोई चौंक जायेगा!

 सूत्रों के मुताबिक पता चला है की ये महिला पहले मुस्लिम थी! लेकिन इसने अभी अभी दोबारा शादी की और हिन्दू धर्म को अपनाया! इसने ब्यान दिया की सिर्फ मेरे हि नहीं बल्कि आमतौर पे सभी मुस्लिम परिवारों की स्तिथि बहुत ख़राब है! इसने बताया की हमारे यहाँ त्योहारों के नाम पर कत्लेआम होता है! जो इससे सहन नही होता था! और ये उस नरक से आज़ादी पाना चाहती थी! ये विडियो थोडा पुरानी है! लेकिन इसने इस्लाम धर्म की जो पोल खोली है!

वो सबके सामने आनी चाहिए! महिला ने ये भी बताया की जिस इलाके में मेरा मुस्लिम पति रहता था! वहां वैश्यावृति जैसा हाल था! औरतों के साथ बहुत ज्यादती होती थी! हिन्दू परिवार में आने के बाद इस महिला ने बताया बताया की अब यह खुश है! इस महिला ने बताया की हिन्दू परिवारों में औरतों को लक्ष्मी का रूप माना जाता है! यहाँ औरतों की इज्ज़त होती है! लेकिन इस्लाम धर्म में इससे बिलकुल विपरीत होता है!

देखें यह विडियो:-