मुस्लिम व्यक्ति ने की छोटी बच्ची के साथ की गन्दी हरकत

1967

आपको बताना चाहते है की यह घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ का एक वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर तेज़ी से फ़ैल रहा है. इस वीडियो में हाजी अहमद रसूल नाम के मुसलमान की दूकान पर सामान लेने आई लड़की के वो प्राइवेट पार्ट्स को टच कर रहा है. या फिर यूँ कह लीजिये की वो उस लड़की सामान लेने आयी लड़की के साथ अश्लील हरकतें करता दिखाई दे रहा है!

सोशल मीडिया साइट्स पर तेज़ी से वायरल हो रहे. इस वीडियो को मेरठ के लिसाड़ी गेट के पास हाजी अहमद रसूल की एक छोटी सी किराने की दुकान का बताया जा रहा है. यही नहीं यह भी आपको बता दें की रसूल 2 बार भारतीय सरकार से हज़ यात्रा की सब्सिडी लेकर हज़ जा चूका है. आपको जानकार हैरानी यह भी होगी की यह इंसान 5 बार का नमाज़ी है!

लेकिन अभी तक इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं मिली है की वीडियो कब का है. और बनाने वाले का नाम क्या है. लेकिन अहमद रसूल की इस करतूत ने सारे मुस्लिम समाज का सर शर्म से झुका दिया है. अब बात यह भी देखने वाली है. की उत्तर प्रदेश की पुलिस इस वीडियो को देखने के बाद खुद कोई कार्यवाही करती है. या फिर इस पर कोई शिकायत दर्ज़ करेगा फिर कार्यवाही होगी!

‘अश्लील हरकत’ ‘छेड़छाड़’. ‘दुष्कर्म’ जैसे शब्द तो इतने आम हो गए है. की अब तो लोग इसे पढ़ना भी जरुरी नहीं समझते है. लेकिन यही अगर खुद के साथ या खुद के परिवार के साथ हो तो इसकी मानसिक पीड़ा को इंसान अचे से समझ सकता है. यह विडियो शर्मशार कर देने वाला है. है बच्ची की उम्र केवल दस साल की है. और इस मुस्लिम की उम्र बच्चोके बाप की है. फिर भी इसको यह हरकत करते हुए थोड़ी सी शर्म नही आई!

देखें यह विडियो:-