मिट के लिए भीख मांग रहे ओवेशी को बीजेपी की नेता निर्मला सीतारमन ने दिया करारा जवाब

13356

आपको बता दें योगी सरकार आने के बाद यूपी में चल रहे अवैध बुचड़खानों को बंद करने के बाद योगी विरोधियों को बहुत मिर्ची लग रही है! ऐसे ही एक विरोधी और तथाकथित सेक्युलर है! जिससे आप बड़े आचे से जानते है ,वो है ओवैसी, जिसे इस बैन से बड़ी तकलीफ हो रही है! लोकसभा में ओवैसी ने बुचड़खानों को बंद ना किये जाने की अपील की और इसके पीछे का कारण बड़ा ही अजीब कारण बता दिया!

AIMIM के नेता ओवैसी ने इस बैन को रोकने की बात पर एक्सपोर्ट में कमी होने का का बड़ा करना बताया! ओवैसी ने कहा की , चीन पहले ही हमारा मीट स्वीकार नहीं कर रहा है जिससे कारण इसके संबधित व्यापार में बहुत घाटा हुआ है! लेकिन ये कहकर ओवैसी ने खुद ही पोल खोल दी! हमारे मीट की क्वालिटी में कमी होने के कारण चीन इसकी खरीदारी नहीं कर रहा!

जिससे कारण यह स्पष्ट होता कि, अवैध बुचड़खानों वाले लोग घटिया क्वालिटी का मीट बेचते हैं, और पुरे मानकों का इस्तेमाल नहीं करते! ओवैसी की इस चिंता का जवाब बीजेपी की निर्मला सीतारमन ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया! और कहा कि जितना भी रोनाम चिल्लाना है चिल्ला लो, लेकिन गैर-कानूनी काम नहीं होंगे! यूपी में अवेध बुचाडखाने बंद हो कर रहेंगे, यह बात यूपी के सीएम ने भी अच्छे से स्पष्ट कर दिया है! ये जवाब सुनकर ओवैसी का मुंह उतर गया!

देखे विडियो:-

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे!