लालू परिवार पर जमकर बरसे नीतीश कुमार , कहा…..

1485

बिहार की राजनीति में दश्मनी से दोस्ती और अब फिर दुश्मनी तक पहुंचे! नीतीश कुमार और लालू परिवार के बीच गरमागरमी बनी हुई है! शुक्रवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विश्वासमत साबित करने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया था! इस दौरान सीएम नीतीश कुमार और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बीच तीखी झड़प देखने को मिली!

दोनों ही नेताओं ने सदन में अपने संबोधन के दौरान एक दूसरे पर अपने तीखे सवालों से हमला बोला! आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतीश पर तीखा हमला! बोलते हुए कहा कि आपने पूरे बिहार को धोखा दिया है! साथ ही नितीश कुमार ने कहा की भ्रष्टाचारियो को जेल में डालो!

तेजस्वी ने किया सवाल- चार साल क्यों किये बर्बाद:-तेजस्वी ने कहा,आज बिहार का युवा उदास हो गया है! मुझे बहाना बनाकर फंसाया गया! आरजेडी ने जेडीयू का वजूद बचाया था. छवि बचाने के लिए ये सब किया किया गया! हम लोग इतने मूर्ख नहीं हैं कि समझ न सकें कि ये लोग क्या कर रहे हैं.!नीतीश ने पूरे बिहार को धोखा दिया है! हिम्मत थी तो मुझे बर्खास्त करते!

आरजेडी नेता ने कहा कि नीतीश कुमार हे राम से जय श्रीराम तक पहुंंच गए हैं! उन्‍होंने कहा कि नीतीश ने केवल अपनी छवि बचाने के लिए ढकोसला किया! सवालिया लहजे में पूछा कि यदि बीजेपी के साथ ही आपको जाना था तो चार साल क्‍यों बर्बाद किए! इस बीच आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं! हमने नीतीश कुमार को पहचानने में भूल की!

नीतीश ने दिया सवालों का जवाब कहा! आईना दिखा दूंगा:-तेजस्वी यादव के हमले का जवाब नीतीश ने भी बड़ी तल्खी और सधे लजहे के साथ दिया! नीतीश कुमार ने कहा कि कि समय आने पर एक-एक बात का जवाब दूंगा! नीतीश ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सचेत रहें! उन्होंने कहा, ‘ये लोग (आरजेडी) अहंकार में रहने वाले हैं! हम मर्यादा में रहते है! लेकिन समय आने पर मैं इन लोगों को आईना दिखा दूंगा!

देखें यह विडियो:-