कैमरे में कैद हुआ मानवता को शर्मसार कर देने वाला विडीयो

105919

आप लोग इस विडीओ को एक बार ज़रूर देखें. यह विडीओ मानवता को शर्मसार कर देने वाला विडीयो है. इसको देखने के बाद आपको पता चल जायेगा. की लोगो का बर्ताव अपने बूढ़े माँ बाप के प्रति कैसा हो गया है. कुछ लोग गर में रह रहे बुजुर्गो को बोझ समझने लग गयें है. आज हमारे समाज मे बुढ़ो के साथ किस तरह का बरताव किया जा रहा है. वह बहुत बुरा है. शयद यह लोग यह कम जानते है.

की पेड बुढा होने पर फल न दे सके लेकिन छाया जरुर देतें है. उसी तरहां हमारे माँ बाप है. तो उनकी कदर जरुर करनी चाहिए. इस विडियो को देखें और विचार करे. की यह घटना कितनी दुखदाई है. आपको बटन दें की यह घटना महराज़गंज ज़िले के बिरजमंनगंज थाने के गोपालपुर ग्राम सभा के कोटीय़ा टोले की है. ऐसे लोगो के ऊपर सख्त से सख्त रूप से कानुनी कार्यवाही होनी चहीए!

इस विडियो में आप साफ़ तोर पर देख सक है. किस तरह एक महिला ने एक बजुर्ग जो सही से चल भी नही सकता. उस पर लाठियां बरसा दी. और फिर उससे धक्का दे कर निचे गिरा दिया. यह कहाँ की इंसानियत है. पिता के सामान इस बजुर्ग पर अत्याचार करते हुए इस महिला को थोड़ी सी भी दया नही आई. इंसानियत को शर्म सार करने वाला यह विडियो शोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आपसे भी यही निवेदन है की! इस विडियो को ज्यदा से ज्यदा शेयर करें. ताकि इस बजुर्ग को इन्साफ मिल सकें.

देखें यह विडियो:-

आप लोग इस विडीओ को ज़रूर देखे यह विडीओ मानवता को शर्मसार कर देने वाला विडीओ है आज हमारे समाज मे बुढ़ो के साथ किस तरह का बरताव किया जा रहा है खुद देखे बिचार करे ऐ घटना महराज़गंज ज़िले के बिरजमंनगंज थाने के गोपालपुर ग्राम सभा के कोटीय़ा टोले का है ऐसे लोगो के ऊपर कानुनी कार्यवाही होनी चहीए मीडीय़ा के लोग भी इसे देखे

Publié par Pappu Jangid sur lundi 24 avril 2017