पाकिस्तानी सेना में भरे पड़े है नशेडी , तभी भारत से युद्ध करने से घबराते हैं !

1137

आज जो विडियो हम आपको दिखाने जा रहे है! वो हमारे पडोसी मुलख पकिस्तान से है! अपने आप को शेर कहने वाले पाकिस्तान की आधे से ज़यादा पुलिस और सेना नशेड़ियों से भरी पड़ी है! न पाकिस्तान की पुलिस फाॅर्स में कोई डिसिप्लिन है! न सेना में पाकिस्तानी पुलिस और सेना दोनों के जवान निकम्मे कामचोर और नशों के आदि हैं! यही कारण है! की पाकिस्तान भारत से युद्ध करने की हिम्मत नहीं रखता! और आतंकियों को सस्ते में ट्रेनिंग दे के भारत में नुकसान पहुंचाता है!

ताकि उसको डायरेक्ट सैन्य से बचना पड़े! इन विडियो को देख के आप अंदाज़ा लगा सकते हैं! की पाकिस्तानी पुलिस और सेना के जवान कैसे अव्वल दर्जे के बेवक़ूफ़ हैं! जिनकी सलूट तक करना नहीं आता! अपने बड़े अफसरों से सामने अपना मज़ाक उड़वाते हैं! वो भारत की सेना को ललकारते है! और हर बार मुह की खाते है! लेकिन फिर भी उनको अक्ल नही आती! क्युकी वो लोग जन्म से ही बेफ्कुफ़ है! उनको तालीम ही ऐसी मिलती है! ये सब हम नही बोल रहे ये तो इस विडियो को देख कर आपको पता चल ही जायेगा! की अपने आप को शेर कहने वाली पाक सेना में कितनी काबिलियत है!

आप भी देखें उनकी काबिलियत के कुछ नमूने:-

पाकिस्तान की सेना में भरी मात्रा में मूर्ख भर्ती किये हुए हैं! जिनका अपने बड़े अफसरों के सामने ही शौर्य प्रदर्शन में बैंड बज जाता है! असल में पाकिस्तान सेना महज़ नशेड़ियों की फोन बनके रह गई है! ये हकीकत पाकिस्तान और अंतराष्ट्रीय समुदाय को अच्छे से मालूम है! यही कारन है पाकिस्तानी सेना की अंतरष्ट्रीय स्तर पे किसी भी UN के! किसी भी मिशन में आसानी से शामिल नहीं किया जाता! पाकिस्तानी महिलाओं का तो हाल और भी बुरा है! सेना और पुलिस फ़ोर्स में उनका बहुत शोषण होता है! और उनको महज़ा शोपीस बना के शोषण करने के लिए भर्ती किया जाता है!

सेना के जवान पाकिस्तान में तो नशेड़ी हैं ही नेता भी दारू पी के मंच से भाषण देते हैं:-