पाक फैंस ने की बदसलूकी, कोहली से पूछा बाप कौन है?

6773

कल हुए चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत ने जिस तरह से पाकिस्तान की टीम के आगे सरेंडर किया! वो बात किसी को हजम नहीं हो रही है! लोगों को समझ नहीं आ रहा कि विश्व की बेस्ट टीम वर्ल्ड की सबसे खराब टीम से हार कैसे गई!

हार और जीत हर खेल का हिस्सा है! और हर टीम सारे मैच जीत नहीं सकती है! लेकिन रविवार को जिस तरह से भारत ने क्रिकेट खेली है! उसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी! इसलिए ये हार काफी दर्द दे रही है! अगर गौर किया जाए तो टीम इंडिया की इस हार के पीछे कप्तान कोहली की कमजोरी नजर आती है! उनके लिए फैसले हर किसी की समझ के परे है!कप्तान विराट कोहली ने जब टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया! तभी क्रिकेट के जानकारों को झटका लगा था! सभी जानते हैं कि पाकिस्तान की बैटिंग कमजोर और भारत की बल्लेबाजी मजबूत है!

ऐसे में कोहली को पहले बैटिंग करके तगड़ा टारगेट पाकिस्तान को देना चाहिए था! लेकिन कोहली ने वैसा नहीं किया और पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी देकर उनकी मुंह मांगी मुराद पूरी कर दी!पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में भारत की टीम में उमेश यादव थे! और उन्होंने शानदार खेल का भी परिचय दिया था! लेकिन रविवार के फाइनल में अश्विन को उनकी जगह लेने का क्या मतलब था! पाकिस्तान की टीम स्पिनर की बहुत पिटाई करती है! ये बात कोहली भी जानते हैं! फिर अश्विन को क्या सोचकर कोहली ने फाइनल में रखा!

लेकिन इन सब के बाद जब पाकिस्तान मैच जित गया! और जब भारत की टीम पविलियन की तरफ जा रही थी! तभी एक पाकिस्तनी फैन ने आपत्ति जनक शब्दों का इस्तेमाल किया! उसने कोहली को कहाँ की टूट गई तेरी अकड और जोर जोर से चिलाये की अब बताओ बाप कोन है! लेकिन शमी को गुसा आया और उसने जवाब देने के लिए वापिस आये तो धोनी ने उनको रोक दिया! और साथ वहां के पुलिस ने भी फैन्स की धमक्या की वह अपनी लिमिट में रहें!

देखें यह विडियो:-