मोदी से मुकाबला करने की पाकिस्तान की औकात नही : पाक मीडिया !

19890

हर भारतीय जनता है, की भारत एक शक्तिशाली देश बन गया है! अब भारत की आर्थिक स्तिथि बड़े देशो के बराबर की हो गई है! भारत अब गरीब देश नही रहा! और साथ-साथ सेना बल और आधुनिक हथियार होने के कारण भारत की शक्ति बहुत अधिक हो गई है! अब बड़े-बड़े देश भी हिंदुस्तान की तरफ आंख उठाने से पहले कई बार सोचते है! ये बात अब आज पूरा विश्व जानता है! हालांकि पाकिस्तान, इसे जानने के बाद भी भारत से बार-बार पंगा लेता आ रहा है! आज भारत ने इतनी उन्नति कर ली है! जिसे देख सभी सभी देश आश्चर्यचकित है! यहाँ तक भारत की सेना की ताकत भी इतनी अधिक बढ़ गयी है! कि कोई भी देश भारत के साथ युद्ध करने से पहले 100 बार तो जरुर सोचेगा!

 लेकिन एक देश है! जिसे मुर्ख देश कहा जाए तो कोई आपति नही होगी और वह है! पाकिस्तान ये जानते हुए भी कि पाक भारत का कुछ नही बिगाड़ सकता! फिर भी अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है!पाकिस्तान भारत के सामने पाकिस्तान कुछ भी नही है! ऐसा हमारा कहना नही है ये सब पाकिस्तान के बहुत से बड़े-बड़े जानकार कह चुके है! उनके इतना बोलने के बावजूद भी पाक अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है!

यहाँ तक पाकिस्तान के एनालिस्ट ये भी कह चुके है! पाक खुद तो एक भिखारी कौम है! और वह भारत जैसे शक्तिशाली देश से लड़ने की सोचता है! इसके अलावा पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani media) भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ़ कर रही है! जो आप नीचे दी गयी वीडियो में सुन सकते है! आज जो विडियो हम आपको दिखने जा रहे है! यह विडियो पाक मीडिया की है! जिसमे पाक मीडिया की एंकर ने जम कर मोदी जी की तारीफ की! और साथ ही पाक सरकार को नस्हियत देते हुए कहा की पाक सरकार की इतनी ओकात नही है!

देखें यह विडियो:-