भारत-पाक में परमाणु युद्ध हुआ तो क्या होगा ?? देखें यह विडियो

19697

भारत-पाक में परमाणु युद्ध हुआ तो क्या होगा?? इसको जानने के लिए एक बार देखें हमारी यह रिपोर्ट, यह तो सब जानते है! की भारत और पाक के रिश्ते में कितनी मिठास है! पाकिस्तान हर दिन भारत को धमकी देता रहता है!सीमा पर सीज फायर का उलंघन करता रहता है!

हर दुसरे दिन सीमा पार से आतंकवादियो को शरण देकर उन्हें सीमा पार करवाता है!और भारत में आतंक फैलता है! कश्मीर में हर दुसरे दिन हमारे देश के जवानों को इनसे निपटना पड़ता है! कई बार चेतावनी देने के बाद भी पाकिस्तान बाज़ नही आता!

कई बार मुह की खाने के बाद भी इसको समझ नही आया! अब पाकिस्तान इन दिनों भारत पाकिस्तान के बीच जो खटास बड़ी है! वो युद्ध का रूप कब ले कोई कुछ नहीं बता सकता! भारत को अक्सर पाक परमाणु बम की धोंस देता है!भारत के प्रति पाकिस्तान के नापाक इरादों से पुरी दुनिया वाकिफ है! कि वह भारत से शान्ति नहीं चाहता,और भारत को युद्ध के लिए उकसा रहा है! पाकिस्तान अपनी हरकतों से बिल्कुल बाज नहीं आ रहा!

यह भी सब जानते है! की आज नहीं तो कल आर पार का युद्ध होना तय है! आपको बता दें कि अगर इस बार भारत पाक का युद्ध होता है! तो पाकिस्तान खत्म हो जायेगा उसकी ऐसी हालत होगी! कि वो जिंदगी में दुवारा भारत की तरफ मुहँ उठा कर नहीं देख पायेगा! इस मामले पर पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा!

कि पाकिस्तान खुद को भले ही कैसा भी दिखाए! लेकिन उसे समझना चाहिए कि,यदि भारत ने जवाबी कार्रवाई शुरू की तो उसके पास मुकाबला करने की ताकत नहीं है! ये बयान ऐसे ही सामने नहीं आया था इस बयान के मायने खुद पाकिस्तान भी जानता है! कि वो भारत की ताकत के आगे टिक नही सकता!

देखें यह हमारी रिपोर्ट:-