पाकिस्तानी कप्तान ने फिर अपना बनवाया मजाक ,माशाल्लाह क्या इंग्लिश बोली!

16038

यह बात तो सब जानते है की भारत का पड़ोसी देश है, पाकिस्तान एक साथ दोनों देश बने लेकिन आज भारत कहाँ है, और पाकिस्तान कहाँ है ? भारत हर दिन नई-नई मंजिलें छू रहा है, तो पाकिस्तान जस का तस पड़ा हुआ है, केवल पाकिस्तान ही एक ऐसा देश जो पूरी दुनिया में आंतकवाद पैदा करने वाले देश के नाम से जाना जाता है, और पाकिस्तान के लोग बहुत जाहिल किस्म के हैं, वो हमेशा से ऐसी हरकतें करते आए हैं, जिसकी वजह से उनका हमेशा सबके सामने पोपट बना है!

मुर्खता में पाकिस्तान का कोई भी मुकाबला नहीं है.बड़ी बड़ी बातें करने वाले ये पाकिस्तानी इतने ज्यादा मुर्ख हैं, कि आज दुनिया भर में इनके चर्चे सिर्फ इसी बात को लेकर होते हैं,आज हम आपके लिए जो विडियो लेकर आए हैं उसे देख कर आप सभी वो ही बात बोलोगे जो हम आपसे यहाँ बात कर रहे हैं!

जब बात भारत पाकिस्तान की आती है, तो यही पाकिस्तानी मीडिया भारत को लेकर बकवास करती है, और अपने देश के कुकर्मो पर पर्दा डालती है, और साथ ही पूरी दुनिया में पाकिस्तानी मीडिया को नीच नजरों से देखा जाता है, इन्हें कोई पत्रकार की नजर से नहीं देखता. अभी हाल ही में सऊदी अरब के दौरे पर गए हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की इज्जत उतर गयी, साथ ही जो पाक पत्रकार गए हुए थे उनको भी शर्मिंदा होना पड़ा था, और अब पाकिस्तानी पत्रकारों की तरह वहां के खिलाडी भी अपना मजाक बनाने में सबसे आगे हैं, शुरू से ही पाक खिलाडियों की अंग्रेजी को लेकर सवाल उठते रहे हैं और अब कुछ ऐसा ही हुआ जिससे दुवारा इनकी खिल्ली उडी है!

देखें विडियो:-