पाकिस्तानियो ने की थी शर्मनाक हरकत !!

3149

चैंपियंस ट्रॉफी शुरू होने के समय किसी ने भी यह कल्पना नहीं की थी! कि भारत और पाकिस्तान फाइनल में आमने-सामने होंगे! दोनों देशों का ग्रुप मुकाबला शुरू होने से कई महीने पहले ही हाउसफुल हो चुका था! और अब तो दोनों के बीच फाइनल का रोमांच सिर चढ़कर बोलेगा! भारत चैंपियंस ट्राफी का गत विजेता और लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंचा है! पाकिस्तान की टीम अपने पहले मैच में भारत से करारी शिकस्त झेलने के बाद हैरतअंगेज प्रदर्शन करते हुए, फाइनल में पहुंच चुकी है। पाकिस्तान का यह पहला फाइनल है।

लेकिन इस मैच से पहले लंदन में पाकिस्तानी फैंस की शर्मनाक करतूत सामने आई है! इस फ़ाइनल मुकाबले से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है! जिसमें कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस भारतीय टीम के पूर्व, कप्तान सौरव गांगुली की कार को चारों ओर से घेर कर खड़े नजर आ रहे हैं। गांगुली की कार को घेर पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें पाकिस्तान के झंडे दिखाते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए!

आप वीडियो में साफतौर पर देख सकते हैं! कि चारों तरफ से घिरे होने के कारण उनकी कार को चलाने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है! इतना सबकुछ होने के बावजूद भी सौरव ड्राइविंग सीट पर बैठ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं! और अपने भारतीय होने और अपने शालीन होने का परिचय देते नजर आ रहे हैं!

पाकिस्तानी फैंस की बदसलूकी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है! इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं! जहां कुछ लोग लिख रहे हैं कि झंडा किसी भी देश का हो उसे सम्मान देना चाहिए तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं! जो लिख रहे हैं, कि चलो इन पाकिस्तानियों का झंडा किसी की गाड़ी साफ करने के काम तो आया!

बता दें कि, भारत और पाकिस्तान क्रिकेट की दुनिया के दो चिर प्रतिद्वंद्वी दस साल बाद रविवार को किसी आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में आमने-सामने होंगे! मौका होगा चैम्पियंस ट्ऱॉफी का फाइनल जहां दोनों की साख दांव पर है और जीत से कम दोनों को कुछ मंजूर नहीं! इससे पहले यह दोनों पड़ोसी मुल्क टी-20 विश्व कप के पहले संस्करण में 2007 के फाइनल में भिड़े थे! जिसे महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी भारत ने जीता था! यह पहला मौका था! जब भारत-पाकिस्तान के बीच आईसीसी टूर्नामेंट का फाइनल खेला गया था।

देखें यह विडियो:-