पाकिस्तनी एंकर ने कहा अगर युद्ध हुआ तो ,”न तो कोई भारत होगा और न ही कोई नरेंदर मोदी”

264146

मोदी जी अब तो पाकिस्तानी टुच्चे भी आप का मज़ाक बनाने लग गए, क्या सेकुलरिज्म और वोट बैंक आपको इतना जरूरी है? कृपया ‘नोबेल शांति पुरस्कार’ का मोह त्याग दे, और जो आज आपका मजाक बना रहे है, उनको एक बार सबक सिखा दें, ताकि और ऐसी गलती दुबारा न करें!

जैसा की आप सब इस विडियो में देख सकते है, किस तरह यह पाकिस्तनी एंकर ने धमकी देते हुए कहा अगर युद्ध हुआ तो , “न तो कोई भारत होगा और न ही कोई मोदी” उन्होंने मोदी सरकार को नस्हियत देते हुए कहा की, शुदाह्र जाओ नही तो अंजाम बुरा होगा, हामारे देश के बच्चे अपनी किताबो में पढ़ेगें की कोई भारत हुआ करता था, आपको बता दें अगर इतनी घटिया सोच वहां की मीडिया की है, तो पाकिस्तान के लोगो में भारत के खिलाफ कितना जहर होगा!

जो विडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है, इससे देख कर हर हिन्दुस्तानी का खून खोल जायेगा, उसमे आप साफ़ देख सकते है, किस तरह एक पाकिस्तनी मीडिया की एंकर मोदी सरकार पर पलटवार करते हुए कहती है, की अपने कश्मीरी लोगो पर काफी जुल्म किया हुआ है, और साथ ही भारत को  नस्हियत देते हुए कहा की हमे हर भाषा में समझना आता है,और आपके लिए यही बहतर होगा, की अमन और शांति से रहे

देखें विडियो :-