भारत को बाटने की बात न करे ओवेशी ! संबित पात्रा (देखें विडियो)

2607
बीजेपी के वक्ता संबित पात्रा ने कहा भारत को बाटने की बात न करे ओवेशी ! एक न्यूज़ टीवी शो के दोरान संबित पात्रा ने ओवेशी की जम कर क्लास ली ! आपको बता दे संबित पात्रा ने उस टीवी शो मे ओवेशी को बोलने तक का मोका नही दिया ! और लोगो ने भी जम कर संबित पात्रा का समर्थन किया ! ओवेशी ने कहा था की हद्राबाद सिर्फ मुस्लिम इलाका है
वाहा पर मोदी सरकार के आने के बाद कोई काम नही हुअ है! और साथ ही ओवेशी ने कहा की नोट्बंदी के बाद हद्र्बाद के सभी बैंक मे मोदी सरकार पूर्ण रूप से कैश नही दिया जिससे वहा के मुसलमानों की परेशनी का सामना करना पड़ा !और राज्यों मे पूर्ण रूप से कैश दिया गया था ! इसी बात को ले कर ओवेशी ने मुदा बनाया और  वहा के लोगो को भडकाया है !
और साथ ओवेशी के कहा की मोदी सरकार ने वहा इसलिए कैश मुहिया नही था क्युकी वह मुस्लिम इलाका है ! इस बात को ले कर लोगो मे गुस्सा देखने को मिल रहा था ! जब इसी बात का जवाब ओवेशी से माँगा गया तो उनके पास कोई जवाब नही था ! तो संबित पात्रा ने ओवेशी से कहा की आप देश को बटने का काम न करे ! आप मुसलमानों के बड़े नेता है
आपको ऐसी बाते शोभा नही देती और साथ ही उन्होंने कहा की हेदराबाद न तो मुस्लिम इलाका है और न हिन्दू इलाका है ! हेदराबाद सिर्फ हिंदुस्तान का इलाका है ! जहा पर सभी लोगो का सामान अधिकार है ! और संबित पात्रा ने कहा की आप ऐसी बाते करके अपना वोट बैंक मजबूत न करे !
संबित पात्रा को ओवेशी ने कहा की मोदी हमारे मुलख की कुछ नही है ! वो सिर्फ हिंदुस्तान के लोगो वजीरे आलम है ! जब इस बात पर बहस हुई तो संबित पात्रा ने ओवेशी से कहा की आप बोलिए की वो आपके वजीरे आलम है ! तो ओवेशी ने साफ़ इंकार कर दिया ! इस बात से साफ़ हो गया है की ओवेशी हिन्दू मुस्लिम की राजनीती करके मुस्लिम लोगो को भड़का कर हेदराबाद को हिंदुस्तान से अलग करवाना चाहता है !
इसी बात को ले कर काफी बहस हुई ! संबित पात्रा ने ओवेशी से कहा की आपके पूर्वज भी यही चाहते थे की हद्राबाद हिंदुस्तान से अलग हो जाये ! पर ऐसा न हुआ था और न कभी होगा!
देखे यह विडियो:

ओवेसी की धुलाई ।

Publié par Bjp All India sur mercredi 4 Janvier 2017