बेईमानों का बुरा वक्त शुरू, ईमानदारों की तकलीफ घटेगी: मोदी

423

download

मोदी जी ने आज बेईमान लोगों को कड़ा संदेश दिया है.  पीएम मोदी ने कहा कि बेईमानों की बर्बादी का वक्त अब शुरू हो गया है. 50 दिन बाद ईमानदारों की तकलीफ घटेगी और बेईमानों की तकलीफ बढ़ेगी. आप सुधर जाइए!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज के भव्य स्मारक की नींव रख दी है. पीएम मोदी ने होवरक्राफ्ट पर सवार होकर शिवाजी स्मारक के निर्माण का शुभारंभ किया. इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर विपक्ष पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, ‘आठ नवंबर को एक बहुत बड़ा हमला बोल दिया. काला धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई का बिगुल बजा दिया. आम लोगों ने कई तकलीफें झेलीं. कुछ लोगों ने अफवाहों का बाजार गर्म किया गया!

विपक्ष पर पीएम का जोरदार पलटवार! 

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि देश के लोगों ने देश के भले के लिए तकलीफ झेलने को तैयार है. 50 दिन बाद ईमानदार लोगों की तकलीफ कम होती जाएगी और बेईमानों की तकलीफ बढ़ती जाएगी. पीएम ने कहा कि बेईमानी करने वाले लोगों को देश का कानून मानना चाहिए. ये सरकार आपको तबाह नहीं करना चाहती, लेकिन गरीबों का हक चुकाना पड़ेगा. 30 साल बाद हिंदुस्तान ने भ्रष्टाचार और कालेधन को खत्म करने के लिए ये सरकार बनाई है. देश की भलाई के लिए ये स्वच्छता का अभियान है.

 

काले-सफेद वाले खुद तो मरे बैंक वालों को भी मरवाया!

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के लोगों ने इस निर्णय पर मुहर लगा दी, जिससे स्पष्ट हो गया कि देश किस दिशा में जानना चाहता है. जिन लोगों ने मलाई खाई है, ऐसे तगड़े-तगड़े लोग कई तरकीब अपनाएंगे. 70 साल से मलाई खाने वाले लोग जीत नहीं सकते हैं. सवा सौ करोड़ के लोगों का देश इन मुट्ठी भर लोगों से हार नहीं सकता. कुछ लोगों को लगता था कि बैंक वालों को पटा लो, तो कालाधन सफेद हो जाएगा. एक के बाद एक परत खुलती जा रही है. बैंक में आने के बाद ही बेईमानों के खिलाफ काम शुरू हुआ है. कुल कालेधन वालों के चक्कर में आकर बैंक कर्मचारी भी नप गए.