महिला ने शराब के नशे में खूब बवाल काटा। पुलिस कर्मियों ने महिला की धूनाई (देखे विडियो)

3251
इलाहाबाद में एक महिला ने शराब के नशे में खूब बवाल काटा। महिला को बहूत समझाया गया, लेेकिन वह नहीं मानी। इतना ही नहीं महिला ने पुलिस कर्मियों के साथ भी बतमिजि और गाली गलोच की तो महिला पुलिस कर्मियों ने उस शराबी महिला की खूब पीटाई की। जी हां, जो वीडियों हम आपके साथ शेयर कर रहे है वह इलाहाबाद की है। जहां पर एक महिला ने शराब के नशे में खूब बवाल काटा।
महिला को शराब का नशा इस कदर चढ़ा कि उस महिला को होश ही नहीं रहा कि वह क्या बोल रही है और क्या कर रही है। महिला पुलिस महिला को बार-बार समझाते रहे, लेकिन उस महिला के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी।वीडियों में आप साफ सुन सकते है कि महिला अंग्रेजी में बार-बार यह कह रही है कि i am drinker, i am smoker महिला यहां भी नहीं मानी उसने महिला पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी करना शूरू कर दिया।
फिर भी महिला पुलिस उसे आराम से समझाती रही। लेकिन शराब के नशे में धूत महिला को वह भी रास नहीं आया और वह पुलिस कर्मियों को get lost बोलने लगी। फिर महिला वहां से चल पड़ी और एक रिक्शा में बैठ गई। पुलिस वाले उस पुलिस स्टेशन ले गए। पुलिस स्टेशन जाने पर महिला पुलिस ने उस शराबी महिला को बैठने के लिए कहा, लेकिन वह कहां मानने वाली थी।
 उन पर शराब का नशा जो चढ़ा हुआ था। पुलिस कर्मियों ने उसे कई बार बैठने के लिए कहा लेकिन वह ओर बतमिजि पर उतर आई। इसके बाद महिला ने पुलिस कर्मियों को गाली देना शुरू कर दिया और हाथापाई करना शुरू कर दिया जैसा की आप वीडियों में देख और सुन सकते हैं। फिर क्या था महिला पुलिस कर्मियों ने उस शराबी महिला की धूनाई शुुरू कर दी।

देखें यह विडियो:-

जब पुलिस ने की शराबी महिला की पिटाई !

Publié par अगले २० साल तक मोदी. sur mercredi 29 novembre 2017

ऐसी ही वायरल विडियो देखने के लिए हमारे page को लाइक करे !