महिला की प्रतिभा को देखकर छुट जाएंगे आपके पसीने ! देखे विडियो

4279

इस महिला की प्रतिभा को देखकर छुट जाएंगे आपके पसीने जी हां, हमारे देश में हर व्यक्ति में चाहे वह महिला हो या पुरूष सभी में कोई ना कोई प्रतिभा जरूर होती है। चाहे वह क्रिकेट के मैदान पर हो या हॉॅकी के मैदान पर ही क्यूं ना हो। लेकिन जो वीडियों हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं उसमें महिला की प्रतिभा को देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे। इस वीडियों में महिला में एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई प्रतिभाएं देखी जा सकती है, जो कि एक ही महिला की हैं। इस वीडियों में आप साफ देख सकते हैं कि महिला सीधी खड़ी है और एक व्यक्ति टयूब लाईट को महिला की बाजुओं पर मारकर टोड रहा है।

उस व्यक्ति ने महिला की बाजुओं पर कई टयूब लाईटें तोड़ी है और महिला टस से मस नहीं हुई। यानि महिला को ना ही डर लग रहा था और ना ही उसे चोट लग रही थी।देखे विडियो >>

इससे आगे एक व्यक्ति महिला के सर पर पांच से छह टाईलें रखता है और एक बड़े पत्थर उपर से छोडक़र जो की महिला के सर पर रखी हुई हैं उनको फोडता है। महिला को इसमें भी किसी प्रकार की चोट नहीं आई। इससे आगे महिला एक फट्टे में लगी कीलों पर लेट जाती है और महिला के ऊपर बर्फ की बड़ी-बड़ी टूकडिय़ां रखी जाती है। महिला के ऊपर रखी बर्फों को एक व्यक्ति हथौड़े से तोड़ता है। महिला के नीचे कीलें भी हैं और ऊपर बर्फ भी, लेकिन हथौड़ा मारने पर भी महिला ने टस से मस नहीं की। वह आराम से लेटी रही।
महिला की इस वीडियों से ही उसकी प्रतिभा का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक नारी क्या नहीं कर सकती। महिलाओं में जनून तो बहूत होता है, लेकिन उन्हें बाहर निकालने की देरी होती है। यदि उनको सही मार्गदर्शक मिल जाए तो उनकी छूपी ही प्रभिाओं को निखारा जा सकता है। जो वीडियों हम आपके साथ शेयर कर रहें है कृप्या आपसे अनुरोध है कि इस तरह का काम घर पर या बिना किसी की देख-रेख के मत किजिएगा। एक बार वीडियो जरूर देखें आगे भी महिला ने इस वीडियों में बहुत प्रतिभाएं दिखा रखी हैं जो इनसे भी बेहतर हैं। वीडियों देखीए..