कांग्रेस को मिला मुहतोड़ जवाब, कांग्रेसी इस विडियो को बिलकुल ना देखें !!

515

यह तो सब जानते है की बीजेपी के केंद्र में आते ही मानो राजनीति में भूचाल आ गया था! लेकिन बीजेपी ने सत्ता को अपने सिर पर चढ़ने न देते हुए! वो नामुमकिन काम कर दिखाए जो आज से पहले भारत के इतिहास में किसी ने नहीं सोचा था! जिसके कारण आज हर इंसान की जुबान पर मोदी का नाम है! और 2019 में दोबारा मोदी सरकार है! ऐसे में कांग्रेस बुरी तरह बौखला रखी है! उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि गुजरात और हिमाचल चुनाव जीतने के लिए क्या करें! और क्या न करे!

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि राहुल गांधी अच्छे से जान चुके है! कि वो कितनी भी मेहनत कर ले या फिर कितना भी पैसा लगा ले! लेकिन मोदी सरकार के लिए लोगों में जो अपनापन है! उसे खरीद नहीं सकते और न ही बदल सकते है! ऐसे में राहुल गांधी के पास केवल एक ही विकल्प बचता है! और वो है भगवान!! लेकिन कहते है न जो इंसान ड्रामा करता है! वो दूर से पहचाना और पकड़ा जाता है! और इस बार भी यही हुआ राहुल के साथ भी!

जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी राज्य में ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं@ राहुल अब सूरत में मेघमाया मंदिर पहुंचे हैं! जहां उन्होंने मत्था टेका है! दरअसल, तीन दिन के दौरे निकले राहुल गांधी लगातार मंदिरों के दर्शन कर रहे है! इससे पहले उन्होंने इस दौरे की शुरुआत प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर से की थी! अक्षरधाम मंदिर स्वामी नारायण पंथ का है! और पटेल समुदाय में इसके काफी अनुयायी हैं!

आपको बटन दे इससे पहले राहुल ने रविवार को केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश में सबसे भ्रष्ट राज्य गुजरात है! राहुल के मुताबिक सूरत के व्यापारियों ने उन्हें कहा कि पुलिसकर्मी हर दो महीने में उनके पास आते हैं! और उनसे रिश्वत की मांग करते हैं! जिसके बाद गुजरती लोगों में राहुल के खिलाफ आक्रोश राहुल पर उस वक़्त टूट पड़ा जब वो मंदिर पहुंचे थे!

देखें यह विडियो:-