18 साल बाद सलमान हो गए बरी

814
मूवी मसाला>>  बोलीवूड के स्टार सलमान खान पर काले हिरण के शिकार से जुड़े 18 साल पुराने आर्म्स केस में जोधपुर की अदालत ने बुधवार को सलमान खान को बरी कर दिया,वंहा सलमान खान अपनी बहन अलवीरा के साथ सेशंस कोर्ट पहुंचे थे, कुछ ही मिनटों में अदालत का फैसला आ गया और सलमान खान बरी हो गए है,बताया जा रहा है! जज ने डेढ़ लाइन का फैसला सुनाते हुए सलमान को बरी कर दिया है, बताया जा रहा है की इससे पहले जज ने सलमान के वकील को आधे घंटे में अपने मुवक्किल को पेश करने का आदेश दिया था, और सरकारी वकील ने कहा कि सलमान को संदेह का लाभ मिला!

 

फैसले के बाद खुश हुए सलमान>>सलमान खान ने फैसले के बाद खुशी जताते हुए अपनी बहन अलवीरा से हाथ मिलाया,फैसले आने के वक्त जोधपुर कोर्ट में सलमान खान अपनी बहन अलवीरा के साथ मौजूद थे,और कई फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया,फिर सलमान कोर्ट परिसर से रवाना हो गए. आपको बता दें! कि 1998 में जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान पर अवैध रुप से हथियार रखने का आरोप लगा था!

 

फैन्स ने मनाया जश्न>>जोधपुर कोर्ट के बाहर सलमान खान के फैंस बड़ी संख्या में मौजूद थे,सलमान के कोर्ट से  बरी होते ही फैंस जश्न मनाने लगे, आपको बता दे सलमान के खिलाफ धारा 3/25 और 25 के तहत केस चल रहा था,बतया जा रहा है,2006 में जोधपुर हाई कोर्ट ने काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान को बरी कर दिया था.और सलमान पर 1998 में जोधपुर में ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों के शिकार का आरोप था, वो भी आज बरी हो गया है, और राजस्थान में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेता सलमान खान फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, तबू, नीलम और कई कलाकारों पर दुर्लभ काले हिरन के शिकार का आरोप लगाया गया था.