भारत को गरीब देश कहने वाले स्‍नैपचैट को दिया एक भारतीय ने मुह तोड़ जवाब

1218

स्‍नैपचैट के सीईओ इवान स्पीगल ने बेहद सनसनीखेज बयान देते हुए कहा है, की भारत बहुत ही गरीब देश है और इसमें में अपने व्यापर को बढ़ने के खिलाफ हु, यह सुनते ही भारत के लोगो का गुस्सा सातवे असमान पर चला गया, लोगो का गुस्सा इतना बढ़ गया की लोगो ने अपने मोबाइल से स्‍नैपचैट की अप्लिकेशन को uninstal करना शुरू कर दिया !

और भारत के लोगो ने अपने रेवियुस ने जम कर स्‍नैपचैट के सीईओ को कोसा, और स्‍नैपचैट के रैंकिंग को पाचवे स्थान से पहले स्थान पर ला पटका ,और स्‍नैपचैट की लोकप्रियता को कम कर दिया,

इतना ही नही बतया जा रहा है गुस्से के कारण भारत के एक नोजवान ने स्‍नैपचैट की वेबसाइट 17 यूजर का डाटा  को हैक कर लिया है, जिससे  पूरी दुनिया में ये संदेश चला गया है कि स्नैप चैट सुरक्षित APP नहीं है, क्यूँकि इस बहुत बड़ा DATA एक हैक कर लिया गया है । मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार हैक करने वाले को भारतीय बताया जा रहा है, क्यूँकि और किसी के पास इसके लिए कोई कारण नहीं था ।

अमेरिका की एक न्यूज वेबसाइट वैरायटी के अनुसार, शनिवार को स्नैपचैट के पुराने कर्मचारी एंटोनियो पोमपिआनो ने बताया कि कंपनी के सीईओ इवान स्पीगल ने सितंबर 2015 को उनसे कहा था कि यह ऐप केवल अमीर लोगों के लिए है.मैं इसे गरीब देशों जैसे भारत और स्पेन में नहीं ले जाना चाहता।