एक मां ऐसी भी हो सकती है, पूरी खबर के लिए आपको यह वीडियों जरूर देखना पड़ेगा

4085

कहते है कि मां हमेशा एक जैसी ही होती है, फिर हालात चाहे जैसे भी हो,मां के प्यार दुलार में कोई भी बदलाव नहीं आता है। लेकिन एक वीडियों सामने आई है जो हम आपके साथ भी शेयर कर रहे हैं। जो वीडियों हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं वह सोचने पर मजबूर कर देती है, कि एक मां ऐसी भी हो सकती है। वीडियों में आप देख सकते है कि मां किसी बेहरमी से बच्चे जो की उसका दिल का टूकड़ा है उसे ही पीट रही है। इसमें कोई शक नहीं कि मां की करतूत का कोई बहाना नहीं हो सकता। लेकिन यह वीडियों देखना और इससे जानना इसलिए जरूरी है क्योंकि यह जो कुछ भी हो रहा है।

 इसमें परिवार या यूं कहे कि इसमें बच्चे के माता पिता के बीच में होने वाले झगड़े का भी अहम रोल हो सकता है। यह शायद झगड़ों का ही असर है जो इस तरीके से बाहर आ रहा है। पूरी खबर के लिए आपको यह वीडियों जरूर देखना पड़ेगा, तभी आप इस खबर को अच्छी तरह से समझ सकेंगे। भला कोई मां इतनी बेहरम कैसे हो सकती है जो अपनी औलाद को इस तरह से मारे। वीडियों में आप साफ देख सकते हैं कि मां ने बच्चे के पीछे गुप्त अंत में डंडा भी दिया है। बच्चा जोर-जोर से चिल्ला भी रहा है और मां डंडे को ओर अंदर डालती जा रही है। इसके बाद मां वह डंडा निकालकर बच्चे के मूंह में भी डालती है।

बेहरम मां का इस पर कोई असर नहीं है। मां इतनी बेहरम है कि उसने बच्चे को जोर से धरती पर भी पटका और एक बार भी पलटकर बच्चों को नहीं देखा। भला आपने कभी ऐसी मां को देखा है यदि नहीं तो आज इस वीडियों में देख लिजिए। यह वीडियों देखकर शायद आपका भी खून खोल जाए लेकिन यह सच है। मां बच्चे को लाड़-प्यार से पालती है, लेकिन यह मां को कलयूगी मां निकली। इतनी बेरहम मां को भला कौन अपनी मां कह सकता है। वीडियों के माध्यम से आप इस बेरहम मां की एक-एक हरकत देख सकते हैं। वीडियों देखीए..