कश्मीर में एक बड़ी साजिश का खुलासा करता यह व्यक्ति ,देखकर आपकी आंखे भी फटी की फट रह जाएँगी!!

13035

कश्मीर में एक बड़ी साजिश का खुलासा करता यह व्यक्ति कि रोहिंग्या मुस्लिमों को बसाया जा रहा है न कि कश्मीरियों को, मकसद में है यह वीडियो जो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है, इसको देख कर पहले तो हमे बहुत हैरानी हुई की ऐसा भी हो सकता है, लेकिन इस विडियो को देखने के बाद हमारी हैरानी यकीन में बदलने लगी!

आपको बता दे की इस व्यक्ति ने बताया की बर्मा से जिन मुस्लिमो के द्बोर्ट किया जा रहा है, उनको जम्मू में रहने के लिए आशियाने दिए जा रहे है, यह काम हमारे पडोसी देश में बैठे दलाल कर रहे है,पहले यह सिर्फ कश्मीर में देखने और सुनने को मिलता था, जम्मू में हिन्दू और मुस्लिम परिवार शांति से रह रहे थे, लेकिन अब जम्मू में भी कश्मीर वाले हालात होने वाले है!

पहले तो सुनकर बहुत दुख हुआ है, की यह दोहरी राजनीति खेलने जा रही हमारे देश में है, और मोदी जी और राजनाथ जी अगर कुछ नहीं कर रहे हैं, तो इसका परिणाम के दिन बहुत बुरा होने वाला है, इस व्यक्ति का कहना है की अगर इन मुस्लिम परिवारों को वहां पर मेज्यप्र्टी दी जा रही है, तो फिर पाकिस्तान के सताए और वहां से आये हिन्दू और सिख परिवारों के साथ ऐसी दया क्यों नही??और जो कश्मीरी पंडितो को वहां से मार मार कर भगाया गया उनका जिम्मेवार कोन है?? ऐसे बहुत से सवाल है लेकिन इनके जवाब मोदी सरकार के पास है, अब लोग उसी का इंतज़ार कर रहे है, जो बहुत जल्द सामने आने वाले है!

देखें यह विडियो:- 

कश्मीर में एक बड़ी साजिश का खुलासा करता यह व्यक्ति कि रोहिंग्या मुस्लिमों को बसाया जा रहा है न कि कश्मीरियों को, मकसद वीडियो में।

Posted by आदर्श व्यवस्था निर्भीक संविधान on Tuesday, 13 June 2017