कभी न लें दूसरों से ये 6 चीजें उधार, वरना पड़ जाओगे बहुत बड़ी मुसीबत में !!

296

प्यारे दोस्तों हर मनुष्य की अपनी एक एनर्जी होती हैं! यह एनर्जी हमारे आस-पास रहने वाली और हमारे द्वारा उपयोग की गई चीजों को प्रभावित करती हैं! ऐसे में दूसरों की वस्तुओं का उपयोग करना हमारे लिए दुर्भाग्य और आर्थिक परेशानी का कारण बन सकती हैं! तो इसलिए हमें अपनी हर रोज की ज़िन्दगी में सतर्क रहना चाहिए! और भूलकर भी दूसरों की इन 6 चीजों का कभी भी उपयोग नहीं करना चाहिए! और जितना हो सके इन चीजो से बचना चाहिए!

ये सारी वस्तुएं ऐसी हैं! जिनका हर कोई दिन रात उपयोग करता हैं! इसकी सारी पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी उसमे आ जाती हैं! इसलिए जब कोई अन्य व्यक्ति इन वस्तुओं का उपयोग करता हैं! तो वो एनर्जी उसे भी प्रभावित करती हैं! बोल चाल की भाषा में इसे पनौती या बेड लक कहा जाता हैं! जब हम किसी से उनकी चीजो को मांग के उपयोग करते हैं! तो उसकी नेगेटीवीटी और बेड लक भी हमारे पास आ जाता हैं!

तो आपको बताते है कोन कोन सी चीज है जिसका प्रयोग दुसरो से मांग कर नही करना चाहिए!

पेन:- कभी भी किसी से पेन उधार ना ले! यदि आपको एमरजेंसी में पेन लेना भी पढ़ जाए तो उसे काम होने के बाद तुरंत लौटा दे! वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी से पेन उधार लेना पैसो की कमी का कारण बनता हैं!

रुमाल:- किसी भी व्यक्ति का रुमाल इस्तेमाल करना उन दोनों व्यक्तियों के बीच लड़ाई! और तनाव का कारण बनता हैं! इसके अलावा यदि आप दूसरों का रुमाल उधार लेते हैं! तो आपको पैसो का भारी नुकसान झेलना पड़ सकता हैं!

बिस्तर:- कभी भी दुसरो के बेडरूम या बिस्तर का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए! ऐसा करने से वास्तु दोष बढ़ता हैं! साथ ही ऐसा करने से आपके घर में बरकत कम होती हैं! तो जितना हो सके इन चीजो से बच कर रहे!

उधार का पैसा:- कभी किसी से उधार ना मांगे! यदि एमरजेंसी में पैसो की जरूरत पढ़ जाए तो उधार लेने के बाद उसे जल्द से जल्द लौटा दे! वरना यह आपके लिए दुर्भाग्य ले आएगा! वास्तु में भी दुसरो के पैसो को गलत तरीके से हड़पने को नकारात्मक श्रेणी में रखा गया हैं! इसलिए पैसो की चोरी या धोखाधड़ी से भी बचे!

अधिक जानकारी के लिए हमारी यह विडियो जरुर देखें! अगर हमारी यह पोस्ट आपको अच्छी लगी तो शेयर करना न भूले!