मोदी जी ने कहा व्यर्थ नहीं जाएगा शहीदों का बलिदान !

1376

सुकमा जिले में सोमवार को हुए नक्सली हमले में शहीद जवानों की शहादत पर नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जवानों का यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। हमले को कायरता करार देते हुए मोदी ने इसकी निंदा करते हुए कहा वह लगातार स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर हमले की निंदा की।

आपको बता दे की 300 नक्सलियों द्वारा किये गये इस हमले में 25 जवान शहीद हो गये है, और कुछ जवानों की हालत अभी नाजुक बनी हुई है, बता देना चाहते है की नक्सली पूरी तरह से आधुनिक हतियारो से लैस थे, और भागते हुए नक्सली कई जवानों के हतियार भी अपने साथ ले गये, इस हमले की जानकरी मिलते ही अतिरित पुलिस बल को भेजा गया और जवानों को वहां से निकलने का कार्य किया गया!

वहीं केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी हमले की निंदा की। सख्त लहजे में केंद्रीय गृहमंत्री राजना‌थ सिंह ने कहा कि यह हमला हमारे लिए चुनौती है जिसे हम मंजूर करते हैं। उन्होंने कहा कि शहीदों की शहादत का उन्हें बहुत दुख है। राजनाथ ने बताया कि गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर से भी बात की है और उन्हें रायपुर जाकर हालात का जायजा लेने का आदेश दिया है। कल तक मैं भी रायपुर पहुंच जाऊंगा इसके बाद नक्सलियों से निपटने की आगे ‌की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।