भगवा रंग का दुपट्टा देखते ही उतरवा दिया लडकियों के सिर से , हिन्दुओ संगठनों ने किया कड़ा विरोध

3632

दुनिया ने सात अजूबे है , उनमे से एक ताज महल को माना गया है, इसको देखने के लिए देश विदेश के लोग आते है ,इस बार आगरा में ताजमहल में एक अजीब नज़ारा देखने को मिला, जहा एक विदेसी महिला का दुपट्टा निकलवा दिया गया क्योकि वो भगवा रंग का था,

और साथ ही ये बताया जा रहा है की ताजमहल में कोई भी ऐसी धार्मिक वास्तु पूजा पाठ की सामग्री वर्जित है और ताजमहल में प्रांगन में नहीं ले जाया जा सकता है ! इस बात को लेकर हिन्दू संगठनो में उबाल है ! ताजमहल में बुधवार को भगवा रंग के रामनामी दुपट्टों को पहनकर पहुंची विदेशी मॉडल्स को सुरक्षा जांच के दौरान रोक दिया गया।

सीआईएसएफ के जवानों ने इन दुपट्टों को उतरवाकर बाहर रखवा दिया। इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। गुरुवार को बीजेपी की युवा विंग भाजयुमो सहति हिंदू जागरण मंच जैसे कई हिंदूवादी संगठनों ने इस घटना का विरोध किया है।उन्होंने कहा की यह सही नही हुआ है , यह हिन्दुओ के साथ गलत हो रहा है,  लेकिन अब इन संगठनों ने शनिवार को भगवा कपड़े पहनकर ताजमहल में घुसने का ऐलान किया है, वहीं, आगरा बीजेपी के अध्यक्ष विजय शिवहरे ने यहां तक कह दिया कि क्या यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ताजमहल आएंगे तो उनके भी कपड़े उतारे जाएंगे! क्युकी योगी सिर्फ भगवा कपडे डालते है तो क्या उन्हें अन्दर नही दिया जायेगा!

देखे विडियो :-