शर्मनाक :-नशे में घूम रहे तीन लड़कों ने सडक पर सो रहे बजुर्ग भिखारी की की पिटाई !!

1839

यह बड़े शर्म की बात की हमारे देश इतनी तरकी करने के बाद भी कुछ बेशर्म लड़के ऐसी हरकत करते है, जिसको देख कर दुःख होता है, गरीब होना कोई पाप तो नही है, अगर कोई गरीब है , तो वह अपना पालन मांग कर कर रहा है, तो कोई गलत नही है, वह चोरी तो नही करता??

आज जो विडियो हम आपको दिखाने जा रहे है यह घटना चेनैई की है ,और यह विडियो हमे शोशल मीडिया से मिला है, इस विडियो में आप देख सकते है, नशे की हालत में तीन लड़को ने सड़क पर सो रहे एक बजुर्ग भिखारी की जम-कर पिटाई कर दी, और उसके प्रिवेट पार्ट को भी जलाने की कोशिश भी की गई!

ऐसे लोग इंसान कहने लायक नही है, मानवता इस समाज से खत्म होती जा रही है, इनको पकड़ के कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, बताना चाहते है की सड़क पर सो रहे इस बजुर्ग का कोई कसूर नही था, बस वो तो सड़क के किनारे सो रहा था, लेकिन कुछ शरारती तत्व लडको ने अपनी मस्ती में पहले उसके पास आग लगा दी,

और फिर उसके सर पर थपडो की बरसात कर दी, और वहां से गुजरते हुए लोगो ने भी उनको नही रोका! लेकिन ऐसे कुछ घटिया लोगो की हरकत को देख कर ऐसा लगता है की इंसानियत अब ख़त्म हो चुकी है, ऐसे लोगो के खिलाफ सक्त करवाई होने चाहिए , ताकि आगे ऐसे करते हुए यह दस बार सोचें!

देखें यह विडियो:-

नशे में घूम रहे तीन लड़कों ने इस शख्स के प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी

Posted by The Lallantop on Tuesday, 13 June 2017