उमा भारती ने राम मंदिर को ले कर दिया बड़ा बयांन! कहा…….

1355

आपको बता दे राम मंदिर का मुद्दा हिन्दुओ की आस्था से जुड़ा हुआ है। और हर बार आने वाली सरकार के गले की फ़ांस बन जाता है। इस बार फिर बीजेपी की सरकार के आने के बाद ही इस मुद्दे ने फिर से रफ़्तार पकड़ ली है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने भी दोनों पक्षो से कोर्ट के बहार ही इसका समाधान निकालने को कहा है। इसके साथ ही देश के नामचीन नेता हिन्दुओ की अटुट आस्था वाले इस मुद्दे पर अपनी रोटिया सेकने पर लगे रहते है।

हाल ही में बीजेपी सांसद उमा भारती ने राम मंदिर को ले कर एक बार फिर बयांन दिया है। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को ले कर अवाज़ बुलंद करते हुए कहा की, राम मंदिर के लिए यदि उन्हें जेल जाना पड़े या फांसी पर लटकना पड़े तो वह भी ख़ुशी स्वीकार है।

जब केंद्रीय मंत्री से उमा भरती से पूछा गया की क्या अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे की चर्चा पर योगी जी से मुलाकात की है। तो उमा भारती ने कहा की हमे राम मंदिर की चर्चा करने की अब जरूरत नही है। हम राम मंदिर मुद्दे को लेकर अनभिज्ञ नहीं हैं। उमा भारती ने कहा कि योगी जी के गुरु महंत अवैद्यनाथ मंदिर आंदोलन के नेताओं में शामिल थे। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है, ऐसे में वो इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं कहेंगी। हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि खुद सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि मामले को कोर्ट के बाहर भी आपसी बातचीत से हल किया जा सकता है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करें!