अमेरिका में हुआ मोदी जी के भव्य स्वागत , नाखुश हुआ पाकिस्तान

3940

अमेरिका में हुआ मोदी जी का धमाकेदार स्वागत! ऐसा लग रहा था ,देश विरोधी ये देखकर भाग जायेगे! दोस्तों इस विडियो को शेयर करने मे शर्म न करे! क्युकी इस विडियो को देख कर हमे गर्व महसूस हो रहा है! क्युकी भारत देश का नाम पूरी दुनिया में शान से लिया जा रहा है! किसी ने सोचा भी नही था! की ऐसा भी हो सकता है! यह सब एक इंसान की वजय से सभव हो पाया है! वो है सिर्फ “नरेंदर मोदी”! देश के प्रधानमंत्री मोदी जी विदेश दौरे पर गये हुए है! और वहां पर उनका जो भव्य सवागत हुआ है! वैसे आज तक किसी नेता का नही हुआ होगा!

जब मोदी जी एंट्री की तो सभी ने खड़े हो कर तालियों से उनका स्वागत किया! और पुरे ओडिटोरियल में के तालियों की आवाज सुने दे रही थी!और साथ मोदी मोदी के नारे भी सुनने को मिल रहे थे! यह सब देख कर हर एक भारतीय को अपने उपर गर्व महसूस हो रहा था! क्युकी ऐसा पहले देखने को नही मिला है! की किसी देश के प्रधानमंत्री का इतना बड़ा स्वागत हुआ हो! उसके बाद जब मोदी जी ने अपना धमाकेदार भाषण शुरू किया तो वहांर उपस्तिथ लोगो ने जमकर तालिया बजाई!

इतना सब जब हो रहा था! तो यह सब देख कर पाकिस्तान और चीन खुश नही थे! वहां की मीडिया ने जमकर मोदी जी को कोसा! आपको बता दें, की प्रधानमंत्री जी ने अमेरिका के रष्ट्रपति ट्रम्प के साथ! आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को कटघरे में लिया! और उस पर रोक लगाने की बात हुई! जिसको देखकर हमारा पडोसी मुलख पाकिस्तान नाखुश नजर आ रहा है! क्युकी पाकिस्तान को सभी देश की सदस्ता से बहार निकला जा रहा है! और उससे अमेरिका से मिलने वाली आर्थिक मदत बंद होने का डर सता रहा है!

देखें मोदी जी के स्वागत की यह धमाकेदार विडियो:- 

अमेरिका में मोदी जी का धमाकेदार स्वागत | देश विरोधी ये देखकर भाग जायेगे. दोस्तों लाइक करने मे शर्म न करे, विडियो को आगे शेयर जरुर करे |जय हिन्द |

Posted by We Support Narendra Modi on Monday, 26 June 2017