यासीन मलिक ने की घटिया करतूत , पुलिसकर्मीयो को मारा थप्पड

5671

आज जो विडियो हम आपको दिखने जा रहे है! उससे देख कर आपको भी गुस्सा आने वाला है!क्युकी इस विडियो पर लोगो के बेहद गुस्से भरे कमेंट्स आ रहे हैं। यूजर्स लिख रहे हैं कि इन लोगों को जो पुलिसवालों पर हमला कर रहे हैं उन्हें गोली मार देनी चाहिए।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक के समर्थक कश्मीर पुलिस के जवानों को मां-बहन की गालियां देते हुए पीटते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो कब का है इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह ये लोग कश्मीर पुलिस के जवानों पर हमला कर रहे हैं।

इस वीडियो को नेट वीडियोज़24*7 नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया है- दिन रात अपनी जान की बाजी लगाकर इनकी रक्षा करने वाले पुलिस जवानों से ही बदसलूकी कर रहे हैं ये लोग। ये लोग खाते तो हिंदुस्तान की हैं लेकिन गुणगान पाकिस्तान का करते हैं! ऐसे ही पहले भी कई बार यासीन मलिक को ऐसी हरकत करते देखा गया है!यासीन मलिकको कई बार विवादित बयानों के कारण भी सुर्खियों में देखे गया है! अब इसी विडियो में देखा जा सकता है! किस तरह एक देश की पुलिस के साथ कितना दुर्वह्वर किया गया है!

वीडियो में नजर आ रहा है!कि अलगाववादी नेता यासीन मलिक अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए कहीं जा रहा है। सामने पुलिसवाले पुलिस वैन के साथ खड़े है। पुलिसवाले जैसे ही इन लोगों को रोकने की कोशिश करते हैं ये लोग उनपर हमला बोल देते हैं। कश्मीर पुलिस हाय-हाय के नारे लगाते हुए उनके साथ धक्का मुक्की करते हैं फिर उन पर बेल्ट से हमला करने लगते हैं। वीडियो में यासीन मलिक भी पुलिसवाले पर थप्पड़ बरसाते नजर आ रहा है!

देखें यह विडियो:-

https://www.facebook.com/netvideos24x7/videos/1945375889080795/