अयोध्या में कोई मस्जिद नहीं बनेगी, ना बनने दूँगा ! योगी आदित्यनाथ

2793

हम आपको बताना चाह्ते है की ये बयान 27 Feb 2015 का है! लेकिन अब योगी आदित्यनाथ के CM बनने की घोषणा के बाद ऐसा लगता है! फ़ायर ब्राण्ड हिंदुत्व नेता योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री चुने जाने की घोषणा के बाद बवाल मच गया है! विरोधी और सेकूलर लोबी दहाड़े मार मार कर रो रही है! सबसे बड़ा कारण ये है कि योगी आदित्यनाथ हिंदुत्व के सबसे बड़े चेहरे हैं!

अब सुनिए योगी राज का वो बयान जिसको सुनने के बाद कट्टरपंथी लोगों की पैंट गिली हो गयी थी! वे दहाड़े मार मार कर रोने लगे थे! इस बयान का काफ़ी विरोध हुआ था! लेकिन इस देश में अभी तक हिंदू की बात का विरोध ही तो होता आया है! वैसे तो राम मंदिर का फैंसला अभी भी कोर्ट में चल रहा है! दोनों पक्ष अपनी अपनी राय बनाते है! हिन्दू राम मंदिर बनवाने को ले कर आडा है! और मुस्लिम समुदाय के लोग मस्जिद बनवाने को ले कर एडी तक जोर लगा रहे है! अब देखने की बात यह है! की कोर्ट अब अपना क्या फैसला ले कर आती है!

राम मंदिर का यह विवाद लम्बे समय से चलता आ रहा है! काफी समय से इसको ले कर कोर्ट में सुनवाई चल रही है! कोर्ट इसको धर्म का मामला लेकर फैसला नही सुना पा रहा! लेकिन उम्मीद है! जल्द ही इसपर फैसला आने की उम्मीद है! साथ ही योगी के मुख्यमंत्री बनने से पहले लोगो को काफी उम्मीद थी! की योगी आदित्यनाथ मंदिर का निर्माण करवा कर दम लेंगे! लेकिन अभी ऐसा कुछ सामने नही आया है! जिससे यह साबित हो सके की मंदिर बनेगा! लेकिन कुछ लोगो का कहना है की मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है! अभी कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग भी यही कहते है की अयोध्य में राम मंदिर ही बनना चाहिए! कुछ दिन पहले खबर आई थी! की यूपी के मुस्लिम धर्म के कुछ लोग मंदिर के लिए ईंटो का ट्रक ले कर पहुचे थे! जिससे प्रशासन से रास्ते में ही रोक लिया था!

देखें यह विडियो:-