योगी ने किये 7 बड़े ऐलान, फिर से जीत लिया जनता का दिल

8079

जिस दिन से योगी आदित्यनाथ ने यूपी के सीएम पद की शपथ ली है उस दिन से वो युपी की काया-पलट करने में लगे हुए है.cm बनते ही उन्होने कई बड़े फैसले ले कर जनता का दिल जीता है ,यूपी की जनता को हर दिन नए बदलाव देखने को मिल रहे है,योगी जी जो भी फैसला ले रहे है जनता उनके हर फैसले का स्वागत कर रही है,और योगी अदित्यानद ने जनता को विश्वास दिलाया है की जल्द ही यूपी में उनको हर तरफ विकास होता हुआ मिलेगा!

सात ऐसे बड़े एलान किये है जिससे जनता झूम उठेगी. आपको बता दे कि अब तक किये गये योगी के काम को राष्ट्रीय स्तर पर सराहा जा रहा है. अब हम आपको बताते है उन्होंने कौन कौन से सात बड़े एलान किये है.

१.सीएम योगी ने कहना है कि आज ही मैंने पीडब्ल्यूडी से कहा कि 15 जून तक यूपी से सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जानी चाहिए!

२. योगी ने यह भी कहा कि अब यूपी में भ्रष्ट की कोई जगह नहीं है, हम भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेंगे. अब जहाँ पर कोई भ्रष्ट दिखा वही से बहार कर देंगे. हमारा उद्देश सिर् यूपी का विकास  करना  है!

३.किसानों के लिए योगी ने कहा कि ‘हम किसान के लिए योजना बना रहे हैं और हमने यूपी से बाहर यानि छत्तीसगढ़ में खाद्य सुरक्षा किस तरह लागू है, देखने के लिए हमारी टीम के दो मंत्री और चार अधिकारी भेजे है.

४.योगी ने कहा की हम मजहब और जाति के नाम पर को ले कर किसी से भेदभाव नही करेंगे.और हम सबका साथ और सबके विकास के नारे को साथ ले कर चलेंगे,और मैं भरोसा देता हूँ कि विकास सबका होगा, तुष्टीकरण किसी का नहीं होगा!

५.एंटी रोमियो स्क्वॉड को एक्टिव करने का मकसद है बेटियों की सुरक्षा करना.यूपी में ऐसा माहोल होगा कि, चाहे रात 12 बजे भी बालिका सड़क पर चल रही हो तो भी वह खुद को सुरक्षित महसूस करेगी!

६.वैध बूचड़खानों को बंद करने का निर्देश दे दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदूषण फैला रहे और स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे बूचड़खानों को कोई छूट न दी जाए. हम NGT के आदेश पर ही काम कर रहे हैं!

७.कोई भी कैलाश मानसरोवर की यात्रा करना चाहेगा और अगर वो स्वस्थ हैं,तो हम उसे एक लाख रुपए का अनुदान देंगे. लखनऊ, गाजियाबाद या नोएडा में से किसी एक स्थान पर मानसरोवर भवन शुरू करेंगे ताकि वहां से लोग आगे यात्रा बढ़ा सकें!