FIR न लिखने पर बोले योगी ! कोई हल्का फुल्का सीएम नहीं हूँ सुधर जाओ वरना …..

17022

यह तो आप सब जानते ही है, की उतर प्रदेश के नये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने नये तेवर के लिए जाने जाते है, और इनके तेवर ऐसे है, कि अधिकारी भी थर-थर कांपते है, और यही कारण है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की कानून व्यवस्था और विकास कार्यो की समीक्षा करते हुए गरीबो को न्याय दिलाने तथा कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के निर्देश दिए!

यह तो आप सबको याद ही होगा, इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश राज में हिन्दुओ की यूपी में किस प्रकार की स्थिति थी, मुस्लिमो को हिन्दुओ से उपर का दर्जा दिया जाता था, और तो और यूपी इतना पिछड़ा हुआ था कि यदि अब भी यूपी की जनता योगी आदित्यनाथ को नही चुनती तो अब तक यूपी में मुस्लिमो का राज आ भी गया होता, और हिन्दू वहां से पलायन कर चुके होते!

 

 

आज जो विडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है, उसमे आप साफ़ देख सकते है, किस तरह योगी जी बड़े पुलिस ओफ्फिसरो की क्लास ले रहे है, फिलहाल योगी आदित्यनाथ ने पुलिस कर्मचारियों को निर्देश दिए है, कि वे जनता से दोस्ताना व्यवहार करे और हर घटना की FIR दर्ज करे. कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि पुलिस का कार्य अपराध को नियन्त्रण करना है, और वोह अपना काम अच्छे से करते रहे नही तो मुझे करवाई करने में देर नही लगेगी!

देखिये यह विडियो:-